प्रेम का सन्देश देता ब्लॉग

Wikipedia

खोज नतीजे

सोमवार, 23 अगस्त 2010

आभास जोशी का नया जीभ पलट एलबम अपर रोलर लोअर रोलर

आखिर आभास जोशी ने ही सम्हाली छोटे उस्ताद की कमान

गीत-संगीत के रियलिटी शो में टी आर पी की दौड़ में पीछे सरकते हुए स्टार प्लस ने आख़िरकार आभास को ही अंतिम रूप से छोटे उस्ताद की एकंरिंग के लिये बुलावा ही लिया. छोटे उस्ताद के मौज़ूदा सत्र में एक से बढ़कर एक उम्दा बाल गायकों की प्रतिभा के से परिचित न करा पाने के लिये स्टार –प्लस ने समीक्षा में पाया कि बिना प्रभावशाली सूत्रधार के यह संभव नहीं अंतत: आठ एपीसोड के बाद आभास को बुलाना ज़रूरी समझा . पहले ही एपीसोड में आभास ने टपोरी की भूमिका में दर्शक जुटाने शुरु कर दिये .



पोलिओ ग्रस्त बच्चों की मदद के लिये गत वर्ष जारी बावरे फ़क़ीरा प्रस्तुति के बाद सव्यसाची कला ग्रुप जबलपुर द्वारा बच्चों के लिये रुचिकर ”टंग-ट्विस्टर” (जीभ पलट) गीतों के एलबम की तैयारीयां शुरु कर दीं हैं. इस एलबम से अर्जित आय भी संस्था द्वारा ग्राम सोहड़ के नेत्रहीन बच्चे मंगल के लिये खर्च की जावेगी. वर्ष 2008 में आंगनवाड़ी भ्रमण के दौरान गम्भीर कुपोषण के शिक़ार मंगल का पोषण स्तर बढ़ा कर उसके जीवन को संवारने का संकल्प मैने लिया था जिसे पूरा करने आभास जोशी,संगीतकार श्रेयस जोशी ने सहमति दी है. एलबम के लिये संगीत संयोजना का कार्य प्रारम्भ किया जा चुका है. यह एलबम एक नामी कम्पनी द्वारा इंटरनेट पर जारी किया जाएगा.
______________________________________________________________

1 टिप्पणी:

टिप्पणियाँ कीजिए शायद सटीक लिख सकूं

गुजरात का गरबा वैश्विक हो गया

  जबलपुर   का   गरबा   फोटो   अरविंद   यादव   जबलपुर जबलपुर   का   गरबा   फोटो   अरविंद   यादव   जबलपुर गुजरात   के व्यापारियो...